#BharatWinsYouTube: बॉट्स खरीदने से पिउडाईपाई नंबर 1 नहीं बन सकता

भारत का सबसे बड़ा म्यूजिक लेबल टी-सीरीज अब पिउडाईपाई को पछाड़ कर यूट्यूब का अधिक सब्सक्राइब्ड चैनल बन गया है

भारत का सबसे बड़ा म्यूजिक लेबल टी-सीरीज अब पिउडाईपाई को पछाड़ कर यूट्यूब का अधिक सब्सक्राइब्ड चैनल बन गया है. हालांकि, अपनी जगह को बनाये रखने की दौड़ अभी तक खत्म नहीं हुई है.

लेकिन ऐसा ज्ञात हुआ है कि जब भी टी-सीरीज ने पिउडाईपाई को पीछे छोड़ा है तब पिउडाईपाई के फॉलोवर्स ने उन्हें नीचे खीचने की कोशिश की है. इतना ही नहीं, कुछ लोग प्रिंटर, क्रोमकास्ट को हैक करने और वॉल स्ट्रीट जर्नल को बदलने की भी कोशिश करते हैं.

जब से भूषण कुमार ने टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल को दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनाने के लिए लोगों से आग्रह किया है, प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी भारत को नंबर एक बनाने के लिए अपना समर्थन देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

एक ऐतिहासिक क्षण बनाने की अपील करते हुए भूषण कुमार ने कुछ दिन पहले कहा था,’एक भारतीय यूट्यूब चैनल विश्व का नंबर 1 बनने की कगार पर है. यह दूरी तय करने के लिए हमें बहुत प्रयास करने पड़े हैं. अपने पिता श्री गुलशन कुमार के सपने को आगे बढ़ाते हुए, मैंने इस चैनल को शुरू किया था. आज, यह आपका है, पूरे देश का है. यह हम सभी के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है. तो चलिए एक साथ आते हैं और टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करते हैं और भारत को गौरवान्वित महसूस करवाते हैं.

बिज़नेस में अग्रणी संगीत कंपनी होने के नाते, टी-सीरीज़ ने फिल्मों और गानों के साथ-साथ एल्बम के साथ भी अपने लिए जगह बना ली है. 13 मार्च 2006 को स्थापित किये गए इसमें 29 उप-चैनल, गाने और फिल्म ट्रेलर शामिल हैं.

टी-सीरीज़ पिछले तीन दशकों से संगीत उद्योग का हिस्सा है, जिसके पास भाषाओं और शैलियों में संगीत की एक विस्तृत सूची है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here