बोनी कपूर, दीया मिर्जा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के इन स्टार्स ने भी राजकुमार हिरानी पर लगे ‘यौन उत्पीड़न’ के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

सितारों को यह खबर पता लगते ही लगा था शॉक.

#MeToo मूवमेंट के मद्देनजर इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध डिरेक्टरों में से एक माने जाने वाले राजकुमार हिरानी का नाम आने से बॉलीवुड में सभी शॉक हैं. बता दें कि खुद पर लगे सभी आरोपों को हिरानी ने खारिज कर दिया है, लेकिन बी-टाउन सेलेब्स से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. तो चलिए आपको बतातें हैं किस सितारें ने क्या कहा है.

बोनी कपूर

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के सपोर्ट में फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है, “राजकुमार हिरानी बेहद अच्छे इंसान हैं, वह ऐसा कर ही नहीं सकते. मैं इस आरोप में विश्वास नहीं करता.”

दीया मिर्जा

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने एक जानेमाने एंटरटेंमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा, “मैं इस खबर से बहुत दुखी हैं. मैं राजू सर को 15 साल से जानती हूं. मैं चाहती हूं कि इस पूरे मामले की आधिकारिक जांच हो. वो एक बहुत ही अच्छे इंसान है और अभी मेरे लिए इस बारे में बोलना गलत होगा क्योंकि मुझे पूरी जानकारी नहीं है.”

अमरदीप झा

हिरानी की दो पसंदीदा फ़िल्में ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमरदीप झा ने उनके सपोर्ट में कहा है, “मैं यह खबर सुनकर हैरान हूं. मुझे इस खबर पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है. सेट पर वह बहुत अच्छे रहते हैं. सकारात्मक ऊर्जा से भरे हुए शख्स हैं. सेट पर सभी को समानभाव से ट्रीट करते हैं. मेरी उनसे सिर्फ सेट पर ही बात हुई है. मैं सपने में भी ऐसा सोच नहीं सकती.”

विनता नंदा

पूर्व लेखक-प्रोड्यूसर, जिन्होंने आलोक नाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया है, उन्होंने हालही में एक ट्वीट कर यह सवाल पूछा है कि “महिलाएं किस पर भरोसा कर सकती हैं ?” हालांकि उन्होंने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन वह स्पष्ट रूप से आरोपी राजकुमार हिरानी के खिलाफ इशारा करते हुए नजर आ रही हैं.

शरमन जोशी

शरमन जोशी ने ट्वीट कर लिखा है, “राजू सर, एकता, सच्चाई, दया, चरित्र और सम्मान वाले व्यक्ति हैं. यह गुण आजकल के लोगों में नहीं होते हैं. मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं और उनसे सीखकर ही मैं एक बेहतर इंसान बना हूं. यह समय बीत जाएगा और मैं समझ सकता हूं कि यह समय कितना बुरा है.”

अरशद वारसी

अरशद वारसी, जिन्हें राजकुमार की फिल्म ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में देखा गया था, उन्हें इस खबर के बारे में पता चलते ही शॉक लगा. उनके बारे में बात करते हुए अशद ने कहा है, ” “यदि आप एक व्यक्तित्व के रूप में और एक व्यक्ति के रूप में राजू हिरानी के बारे में मुझसे बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत व्यक्ति और एक संपूर्ण सज्जन व्यक्ति हैं. इसलिए, मेरे लिए, यह एक झटका है और उनके लिए भी जिन्होंने इसे सुना है.”