धर्मेंद्र ने अपने ही अंदाज़ में किया हेमा मालिनी का मथुरा में चुनाव प्रचार

अभिनेत्री व मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी अपने पति व मशहूर अभिनेता धर्मेद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दिन के लिए उनके लिए चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर बेहद खुश हैं

अभिनेत्री व मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी अपने पति व मशहूर अभिनेता धर्मेद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दिन के लिए उनके लिए चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर बेहद खुश हैं.

हेमा ने रविवार को एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “आज का दिन मेरे लिए खास दिन है,धरमजी पूरा दिन मेरे लिए प्रचार करने के लिए मथुरा में हैं, जनता उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रही है.” तस्वीर में दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि धर्मेन्द्र ने मथुरा में चुनाव प्रचार के दौरान अपनी फिल्म ‘शोले’ का प्रसिद्ध डायलाग भी दर्शकों के बीच में पेश किया था, साथ ही साथ लोगों से अपील की थी कि हेमा मालिनी को ज्यादा से ज्यादा मतों से विजयी बनाये.

इन सबके साथ दूसरी तरफ अभिनेत्री के चुनाव प्रचार का सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी उड़ाया जा रहा है और मीम्स बनाए जा रहें हैं.

किसान महिला के रूप में उनके अवतार को, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के क्षेत्र में किसानों के साथ गेहूं की फसल की कटाई में हाथ आजमाने की कोशिश की, इसने न सिर्फ सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा बल्कि विपक्ष ने भी उनकी खिंचाई की और उन्हें ‘ड्रीम गर्ल’ की जगह ‘ड्रामा गर्ल’ का टैग दे दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here