माधुरी दीक्षित फिर से अपने आइकोनिक गाने ‘एक दो तीन’ पर परफॉर्म करते दिखीं

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पहुंची फेमस डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' के सेट पर मेहमान बनकर. ये एपिसोड बहुत जल्द टीवी पर दिखया जाएगा.

माधुरी दीक्षित पहुंची फेमस डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 4’ के सेट पर मेहमान बनकर. ये एपिसोड बहुत जल्द टीवी पर दिखया जाएगा. इस शो पर माधुरी दीक्षित जब गेस्ट बन कर पहुंची तो उन्हें मिला एक स्वीट सरप्राइज, जब शो के प्रतियोगियों ने उनकी फिल्म के गानों को अलग ट्विस्ट देकर जबरदस्त परफॉरमेंस दिया.

माधुरी दीक्षित के हिट गानों ‘एक दो तीन’, ‘देखा है पहली बार’, ‘मार डाला’ और ‘डोला रे डोला’ पर प्रतियोगियों ने खास परफॉरमेंस दी. मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक डांस शो के जज रेमो डिसूजा ने माधुरी से आग्रह किया कि वो प्रतियोगियों के साथ किसी गाने पर परफॉर्म करे और माधुरी दीक्षित ने रेमो की बात मानते हुए अपनी हिट फिल्म ‘देवदास’ के गाने ‘मार डाला’ पर परफॉर्म किया.

माधुरी दीक्षित ने इस शो पर आने को लेकर बात करते हुए कहा, ‘मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा और मेरे लिए बहुत गर्व की बात है कि मैंने कुछ ऐसे आइकोनिक गानों पर परफॉर्म किया है जो आज भी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं.’

माधुरी दीक्षित के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वो संजय दत्त के साथ फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे.