झगड़ा भूल एकता कपूर ने रोहित शेट्टी के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रोहित और एकता के बीच 2013 में रोहित की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और एकता की वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा के क्लैश के कारण दरार आ गयी थी.

बॉलीवुड में एक बढ़कर एक फ़िल्में देने वाले रोहित शेट्टी की सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, फिल्म ने सिर्फ दर्शकों से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स तक से भी खूब तारीफें बटोरी है. बता दें कि फिल्म ने बॉक्स अपना दम दिखाया है और अब 200 करोड़ रुपये के क्लब में पहले ही शामिल हो गयी है, साथ ही दिन पर दिन कमाई के नए रिकार्ड्स अपने नाम करते जा रही है. रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म को लेकर अब तक बॉलीवुड के कई बाड़े नामों ने सोशल मीडिया पर रोहित और रणवीर को उनकी मसाला एंटरटेनर के लिए शुभकामनाएं दीं हैं.

इस लिस्ट में शामिल होते हुए और सभी मनमोटाव को दफन कर टीवी शोज की दुनिया की क्वीन मानी जाने वाली एकता कपूर ने रोहित शेट्टी के लिए एक खास ट्वीट किया है. ट्वीट करते हुए एकता ने उन्हें बधाई दी है. इसके साथ ही एकता ने एक बेहद प्यारी सी तस्वीर रोहित के साथ शेयर की है, जो हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं की युवा ब्रिगेड के मिलने के दौरान की है.

18 साल की हुईं अनुराग कश्यप की बेटी, दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, सामने आई PHOTOS

यहां देखिए ट्वीट:

रोहित और एकता के बीच 2013 में रोहित की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और एकता की वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा के क्लैश के कारण दरार आ गयी थी. हालांकि क्लैश टल गया क्योंकि एकता ने अपनी डेट्स बदल दीं. जिसके बाद रोहित की चेन्नई एक्सप्रेस एक ब्लॉकबस्टर थी लेकिन एकता की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माताओं ने अब अपने बीच के मनमोटाव को दफन कर दिया है और फिर दोस्त बन गए हैं.

LEAVE A REPLY

avatar