प्रियंका चोपड़ा के मुंबई रिसेप्शन के बारे में पूछने पर फरहान अख्तर ने दिया यह जवाब

लॉन्च पर मीडिया इंटरेक्शन के दौरान फरहान से प्रियंका के मुंबई रिसेप्शन के बारे में पूछा गया कि अगर उन्हें प्रियंका और निक के रिसेप्शन के बारे में कुछ पता है तो मीडिया से साझा कर सकते है.

आज बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, श्रीनिधि शेट्टी और यश के साथ फिल्म KGF (कोलर, गोल्ड फ़ील्ड्स) के हिंदी ट्रेलर लॉन्च पर आए.

लॉन्च पर मीडिया इंटरेक्शन के दौरान फरहान से प्रियंका के मुंबई रिसेप्शन के बारे में पूछा गया कि अगर उन्हें प्रियंका और निक के रिसेप्शन के बारे में कुछ पता है तो मीडिया से साझा कर सकते है. फरहान ने मजाकिया तरीके से इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘अब तक मेरे रेज्युमे में वेडिंग प्लानर का नाम नहीं आया है तो जब आप लोगो को पता चलेगा यकीन मानिए मुझे भी उसी वक़्त पता चलेगा.’

बता दें, कन्नड़ सुपरस्टार यश की इस फिल्म को तमिल, तेलगु सहित हिंदी, मलयालम, कन्नड़ पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन प्रश्नाथ नील ने किया है. विजय किरगंदुर ने प्रोड्यूस किया है. यस और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में है. रवि बसरूर ने म्यूजिक दिया है.

बता दें, फरहान अख्तर प्रियंका चोपड़ा के साथ स्काई इज पिंक में दिखाई देंगे. इस फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही है और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे है. फिल्म में जायरा वसीम भी है, जो उनकी बेटी का किरदार निभा रही है. यह प्रियंका की कमबैक फिल्म है.

LEAVE A REPLY

avatar