‘सिम्बा’ में रणवीर-सारा के साथ ‘गोलमाल’ एक्टर्स भी ‘आंख मारे’

'सिम्बा' के 'आंख मारे' गाना में रणवीर-सारा के साथ ‘गोलमाल’ स्टार्स तूषार कपूर, कुणाल खेमू, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े गोलमाल स्टेप करते दिख रहें है.

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फ‍िल्‍म ‘सिम्बा’ के ट्रेलर के बाद आज फिल्म का पहला गाना ‘आंख मारे’ भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ये गाना अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का ‘आंख मारे’ गाना का रीमिक्स वर्जन है और क्योंकि रोहित शेट्टी, अरशद वारसी के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके है. ऐसे में ‘स‍िंबा’ में इस गाने का नया वर्जन लाना एकदम जायज है.

रणवीर और सारा के साथ साथ इस डांस नबंर की हाईलाइट ‘गोलमाल’ टीम भी है. जी हां ‘सिम्बा’ के इस गाने में ‘गोलमाल’ के स्टार्स तूषार कपूर, कुणाल खेमू, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी नजर आ रहें है. इन सभी एक्टर्स की एंट्री गाने के बीच में होती है. जहां सारा और रणवीर के साथ ये स्टार्स अपना ट्रेडमार्क गोलमाल स्टेप करते दिखें.

वैसे गाने की शुरूआत में करण जौहर भी नजर आए हैं. हालांकि गाने का बेस्ट पार्ट गोलमाल की टीम के साथ सिम्बा की लीड कास्ट को डांस करते देखना हैं.

‘सिम्बा’ के इस गाने को आवाज दी है मीका स‍िंह, नेहा कक्कड़ और तन‍िश बागची ने. ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. तीन दिन पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शक काफी पंसद कर रहें है.

ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

LEAVE A REPLY

avatar