मणिकर्णिका से नहीं टकराएगी ऋतिक की सुपर 30, मिली नई रिलीज डेट

फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट और साजिद नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है..26 जनवरी के मौके पर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज होने जा रही है. फिल्म के बारे में नई जानकारी ये है क‍ि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर यह कंगना की इस फ‍िल्‍म की भ‍िड़ंत ऋतिक रोशन की आने वाली फ‍िल्‍म ‘सुपर 30’ से नहीं होगी.

दरअसल यह फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है.ऋतिक रोशन ने इसकी पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया है.उन्होंने लिखा-आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि सुपर30 अब 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी. बहुत जल्द समय बदलने वाला है.आपको बता दें यह आनंद कुमार की बायोपिक है और ऋतिक रोशन इसमें यह किरदार निभा रहे हैं.कुछ समय पहले जारी हुए पोस्टर्स की काफी तारीफ हुई थी जिसपर लिखा था-अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा.

फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट और साजिद नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.वहीं मणिकर्णिका की बात करें तो इस फ‍िल्‍म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. इसके ल‍िए उन्‍होंने बहुत मेहनत की. घुड़सवारी, तलवारबाजी आदि की ट्रेनिंग उन्होंने इस फिल्म के लिए ली है.फिल्म के ट्रेलर की पहले ही जमकर तारीफ हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

avatar