मधुर भंडारकर की अगली फिल्म इंस्पेक्टर ग़ालिब में लीड रोल निभाएंगे सुशांत सिंह राजपूत?

मधुर को फैशन, हीरोइन और इंदु सरकार जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है.

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर भारत में बालू माफिया पर आधारित अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, इस फिल्म का नाम इंस्पेक्टर गालिब बताया जा रहा है. और अगर हम लीडिंग वेबसाइट की मानी तो सुशांत सिंह राजपूत इसमें मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं.

अखबर को उसके सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि सुशांत ने हाल ही में मधुर से मुलाकात की और फिल्म मेकर्स द्वारा प्रस्तावित विचार को मंजूरी दे दी है. “सुशांत ने हाल ही में मधुर भंडारकर के साथ मुलाकात की थी. उन्हें मधुर की फिल्म मेकिंग का स्टाइल पता है और उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं.”

Exclusive: मुदस्सर अजीज की ‘पति, पत्नि और वो’ के रीमेक में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन?

वहीं एक दूसरे सूत्र ने यह कहा है कि “पुलिस वाली फिल्में अच्छा कर रही हैं. इंस्पेक्टर ग़ालिब एक पुलिस वाले की कहानी है जो देश के विभिन्न हिस्सों में अवैध रेत खनन के खिलाफ हथियार उठाता है, और वह रेत माफिया को पकड़ लेता है. और हर दूसरी मधुर फिल्म की तरह, यह सिम्बा या सिंघम जैसी फिल्म नहीं होगी. इस मुद्दे पर मुर्गा-घोंघा नजर आएंगे और साथ ही अवैध रेत खनन की असलियत आपको गुदगुदाएगी.

वेबसाइट द्वारा संपर्क करने के बाद मधुर ने आगे के विवरण को बताने से इनकार कर दिया और कहा, “फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी.”

मधुर को फैशन, हीरोइन और इंदु सरकार जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. वहीं केदारनाथ में आखिरी बार देखे गए सुशांत आने वाले समय में सोन चिड़िया, ड्राइव, किजी और मन्नी और छिछोरे में नजर आने वाले हैं.