फिल्म ‘जब वी मेट’ में स्टेशन मास्टर का किरदार निभाने वाले अभिनेता किशोर प्रधान का निधन

सन 2007 में बॉलीवुड में करीना कपूर की एक सुपरहिट मूवी आई थी. जिसमे निभाए उनके किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था

सन 2007 में बॉलीवुड में करीना कपूर की एक सुपरहिट मूवी आई थी. जिसमे निभाए उनके किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म का नाम था ‘जब वी मेट’. इस फिल्म में करीना के साथ शाहिद कपूर भी थे जिन्होंने भी उम्दा एक्टिंग करके फिल्म को सफल बनाने में अपना योगदान दिया था.

इसी फिल्म के एक सीन में जब करीना स्टेशन में फंस जातीं हैं तो एंट्री होती एक किरदार की जो थे वहां के स्टेशन मास्टर. ये किरदार निभाया था किशोर प्रधान ने, शुक्रवार को उसी किरदार निभाने वाले अभिनेता किशोर प्रधान का निधन हो गया. प्रधान साहब 86 वर्ष के थे और उन्होंने कई हिंदी व मराठी फिल्मों में काम किया था.

हिंदी सिनेमा जगत में किशोर प्रधान को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए हमेशा याद किया जाएगा. इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ में उनका रोल छोटा सा ही था. लेकिन तब भी फिल्म में उनका एक डायलॉग “अकेली लड़की किसी खुली तिजोरी की तरह होती है” दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा पहचाना गया था. उनके निधन की खबर उनके कई फिल्म में साथी रह चुके सुबोध भावे ने कंफर्म किया है.

सुबोध भावे ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि, “हमने शुभ लग्न सावधान में साथ ही काम किया था, लेकिन फिल्म के पर्दे पर लगने के बाद से मैं काका के साथ टच में नहीं रह सका था. उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और मैं शूटिंग के सिलसिले में बाहर था. वह काफी समय से बीमार भी चल रहे थे”.

LEAVE A REPLY

avatar