कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी, ‘नाग‍िन’ को पछाड़ा, TRP की दौड़ में दूसरे नंबर पर

कई बार विवादों में रहने के बावजूद कपिल शर्मा की लोकप्रियता में तो कोई कमी नही आई है. साल 2018 के आखिरी में छोटे पर्दे में वापसी की कपिल शर्मा ने

कई बार विवादों में रहने के बावजूद कपिल शर्मा की लोकप्रियता में तो कोई कमी नहींं आई है. साल 2018 के आखिरी में छोटे पर्दे में वापसी की कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नाम से, पहले ही एपिसोड से बता दिया कि टीवी इंडस्ट्री में अभी इस शो में काफी संभावनाए बाकी हैं.

ब्रॉडकास्ट रिसर्च ऑडियंस काउन्सिल ( बीएआरसी ) ने साल 2019 की पहले हफ़्ते की रेटिंग्स जारी कर दी है. इस रेटिंग के हिसाब से टीआरपी की दौड़ में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने अच्छी पकड़ दिखाई है. इसी पकड़ के साथ ये कॉमेडी शो टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है.

इस लिस्ट में अगर नज़र दौराई जाए तो शो ‘कुमकुम भाग्य’ नंबर एक की जगह में काबिज़ है. वहीं ‘स्टार स्क्रीन अवार्ड्स’ नंबर दो पर है.इसके बाद ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ का नंबर आता है. ‘कुंडली भाग्य’ ने भी चौथी जगह बनाकर रखी हुई है. इन सबके साथ इस लिस्ट में पांचवा स्थान बनाया है कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने, जो उनके लिए किसी उपलब्धि से कम नही है.

इस शो में पहले ही एपिसोड में ‘सिम्बा’ की टीम ने आकर धमाल मचाया था. उसके बाद सलमान खान अपने पिता सलीम खान और भाइयों के साथ आए थे. जिसका भी शो की टीआरपी में बहुत बड़ा हाथ है.