कॉफ़ी विथ करण: कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर के लिए मैचमेकर बनना चाहते हैं करण जौहर

करण ने बताया कि वह कृति और आदित्य रॉय कपूर को करीब लाने के लिए बहुत दिनों से कोशिशें कर रहे हैं.

कॉफ़ी विथ करण के लास्ट एपिसोड में पिछले दिनों फिल्म ‘लुका-छिपी’ के स्टार कास्ट्स कार्तिक आर्यन और कृति सेनन नज़र आये थे. इस शो में करण जौहर ने बताया था कि वह कृति और आदित्य रॉय कपूर के लिए मैचमेकर का रोल प्ले करना चाहते हैं. दरअसल इस पूरे किस्से की शुरुआत कॉफ़ी विथ करण के शो में उस वक़्त हुई जब करण ने शो के दौरान कृति का रिलेशनशिप स्टेटस पूछ लिया.

दरअसल, ऐसी ख़बरें थीं कि कृति सेनन फिल्म ‘राबता’ के अपने कोस्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं. हालांकि, करण के सवाल पर कृति ने साफ़-साफ़ कहा कि वह किसी को डेट नहीं कर रही हैं. जिसके बाद करण ने बताया कि वह कृति और आदित्य रॉय कपूर को करीब लाने के लिए बहुत दिनों से कोशिशें कर रहे हैं.

करण ने शो में खुलासा किया कि, ‘एक बार बॉलीवुड की किसी पार्टी में मैने आपको और आदित्य रॉय कपूर को साथ खड़ा देखा जिसके बाद मेरी आदित्य से बात भी हुई, आदित्य को आप काफी क्यूट लगीं, जिसके बाद मैने कई बार सोचा कि आप दोनों ही लंबे हैं, खूबसूरत हैं, आप दोनों के बीच ज़रूर कुछ ना कुछ होना चाहिए, जिसके बाद मैने कई पार्टीज में आप दोनों को करीब लाने की कोशिश भी की लेकिन सफल नहीं हो सका’. करण की बातों को सुनकर कृति ने कहा कि, ‘ क्या सच में ? मुझे लगता है करण आपको थोड़ी और मेहनत करना चाहिए, क्यूंकि आप जैसा सोच रहे हैं वैसा होने वाला नहीं’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here