साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ कैटरीना कैफ एक फिल्म में आएंगी नजर

इससे पहले कैटरीना कैफ ने वेंकटेश दग्गुबती के साथ ‘माल्लिसवरी’ और नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘अल्लारी पिदुगु’ नाम की फिल्में की हैं.

सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘महर्षि’ की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा वो डायरेक्टर सुकुमार के साथ एक और फिल्म की तैयारी में भी जुटे हुए हैं. ऐसी रिपोर्ट है कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म के लिए कास्टिंग की जा रही है. खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट कैटरीना कैफ को कास्ट करने की तैयारी चल रही है. फिल्म मेकर्स ने कैटरीना कैफ से इस मामले में बात की हैं.

लेकिन एक रिपोर्ट ये भी सामने आयी है कि कैटरीना कैफ ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है. हालांकि अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं आयी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर कैटरीना कैफ ने फिल्म मेकर्स के इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी तो ये उनके करियर की तीसरी तेलुगू फिल्म होगी. इससे पहले कैटरीना कैफ ने वेंकटेश दग्गुबती के साथ ‘माल्लिसवरी’ और नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘अल्लारी पिदुगु’ नाम की फिल्में की हैं.

वैसे अब तक आधिकारिक तौर पर सूचना नहीं आने के बाद कैटरीना कैफ और महेश बाबू के फैंस यही आशा करेंगे की कैटरीना इस फिल्म के लिए हां कह दें.

LEAVE A REPLY

avatar