‘केजीएफ’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्‍शन से है भरपूर

'केजीएफ' रॉकी की कहानी है जो गोल्ड माइंस को अपने दम पर हासिल करना चाहता है.'केजीएफ' में गोल्ड माफिया की कहानी को दिखाया जाएगा.

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट में बनने वाली फिल्म ‘केजीएफ’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को देख कर यही बात कही जा सकती है कि ये फिल्म ग्रैंड और शानदार है. फिल्म को काफी बड़े लेवल पर बनाया गया है और ये ट्रेलर को देखकर साफ पता चल रहा है.

‘कोलार गोल्ड माइंस’ यानी ‘केजीएफ’ रॉकी की कहानी है जो गोल्ड माइंस को अपने दम पर हासिल करना चाहता है.’केजीएफ’ में गोल्ड माफिया की कहानी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में गोल्ड माइंस में काम करने वाले लोगों की प्रॉब्लम को दिखाया जाएगा.

इस फिल्म में यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव लीड कैरेक्टर्स में है. ‘केजीएफ’ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है और ये होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है. इसे विजय किरागंदूर ने प्रोड्यूस किया है. ‘केजीएफ’ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है.

‘केजीएफ’ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फिल्म है. ये पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित हैं

ये फिल्म 5 लैंग्वेज में रिलीज होगी. इसे हिंदी,तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में तैयार किया जा रहा है.

‘केजीएफ’ दो भागों में रिलीज होगी. फिल्म का पहला पार्ट ‘केजीएफ’ चैप्टर 1 की बात करे तो इसे 21 दिसंबर को रिलीज किया जाने वाला है जिसके साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘जीरो’ से टकराएगी.

LEAVE A REPLY

avatar