हार्दिक पांड्या केएल राहुल के विवादित एपिसोड को हॉटस्टार ने हटाया

करण जौहर का एक चैट शो, जो कई बार सुर्खियां बटोरता है अपने शो के फॉर्मेट को लेकर. इस साल भी बटोर रहा है. लेकिन दो लोगों के लिए सुर्खियां खुशनुमा साबित नही हो रहीं

करण जौहर का एक चैट शो, जो कई बार सुर्खियां बटोरता है अपने शो के फॉर्मेट को लेकर. इस साल भी बटोर रहा है. लेकिन दो लोगों के लिए सुर्खियां खुशनुमा साबित नही हो रहीं. ये दोनों कोई और नही बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य हार्दिक पांड्या और केएल राहुल हैं.

दोनों भारतीय क्रिकेटर ने नवम्बर के करीब इस शो की शूटिंग की थीं. जिसको टेलीकास्ट अभी किया गया. इसके बाद से ही इन दोनों की मुसीबत बढ़ने लगीं. खासकर की हार्दिक पांड्या की, जिनके ऊपर अब बीसीसीआई की तरफ से बैन तक की तलवार लटक रही है.

इस विवादित एपिसोड ऑनलाइन विडियो स्ट्रीमिंग साईट हॉटस्टार ने भी अपने प्लेटफार्म से हटा लिया है. इस एपिसोड के हटने के तीन दिन पहले ही दोनों खिलाड़ियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जनता से माफ़ी भी मांग ली थी.

पांड्या को बहुत ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा था. इसलिए क्यूंकि उन्होंने भाषा की मर्यादा का बिलकुल भी ख्याल नही रखा था. फिर हार्दिक ने अपने अकाउंट से माफ़ी मांगते हुए लिखा कि ‘आप सभी से मैं माफ़ी मांगता हूं, मैंने जो कुछ भी कहा भटक के कहा. मेरा किसी को दुख पहुचाने का कोई इरादा नही था. मैं सभी का सम्मान करता हूं’.

आपको बता दें कि इस एपिसोड के बाद से ही सोशल मीडिया में हार्दिक के व्यवहार की बहुत ज्यादा आलोचना भी हुई थी.