कॉफी विद करण 6: सारा का नाम लेते ही शरमा गए कार्तिक आर्यन, दिया यह जवाब

करण ने जब कार्तिक से सारा के बारे में पूछा कि क्या वह सारा में इंट्रेस्टेड है, कृति ने सवाल जोड़ते हुए कहा, 'क्या तुमने उसे अपना एड्रेस भेजा' तो कर्तिक ने कहा...

कार्तिक आर्यन से मोहब्बत का इजहार सारा अली खान ने पिता सैफ के सामने ‘कॉफी विद करण’ पर कर दिया लेकिन कार्तिक से जब भी सारा के बारे में पूछा जाता वह इस सवाल का जवाब देने से बचते नजर आते.

आखिर करण ने युवा पीढ़ी के दो नए उभरते कलाकार को अपने शो में बुलाने का फैसला किया, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन. 10 जनवरी को दिखाए एपिसोड में कार्तिक और कृति, करण के सवालों का जवाब देने शो में पहुंचे. 6 सीजन्स में कार्तिक और कृति पहली बार करण के साथ कॉफी पीने पहुंचे.

करण ने जब कार्तिक से सारा के बारे में पूछा कि क्या वह सारा में इंट्रेस्टेड है, कृति ने सवाल जोड़ते हुए कहा, ‘क्या तुमने उसे अपना एड्रेस भेजा’ तो कर्तिक ने कहा, अब तक नहीं. कार्तिक ने यह भी बताया कि वह सारा को डेट पर ले जाने के लिए पैसे जुटा रहे है. शो में सारा के पिता सैफ ने कहा था कि अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो तुम इसे ले जा सकते हो। ऐसे में मैं इसके लिए पैसे कमा रहा हूं.

कार्तिक ने कहा- वह एक राजकुमारी हैं. उसे डेट पर ले जाने के लिए मुझे पैसे कमाने होंगे. इस पर करण जौहर ने चुटकी लेते हुए कहा कि यही वजह है तुम सारा अली खान की जगह अनन्या पांडे को डेट पर ले जाना चाहते हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here