प्रियंका के वेडिंग गाउन की 75 फुट लॉन्ग वेल का बना मजाक, मच्छरदानी से की तुलना

इस खूबसूरत गाउन में प्रियंका चोपड़ा को देखकर जहां लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया, वहीं उनकी ड्रेस के वेल वाले पार्ट का मीम्स वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी. दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू, दो रीति रिवाज से शादी की. दिसंबर 1 को प्रियंका ने निक के साथ ईसाई धर्म से शादी की. इस शादी में प्रियंका चोपड़ा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं थी. प्रियंका ने क्रिश्चियन शादी के लिए राल्‍फ लॉरेन का डिजाइनर गाउन पहना. 75 फुट लंबे वेल वाले सफेद कलर के इस गाउन प्रियंका बेहद खूबसूरत लगी.

इस खूबसूरत गाउन में प्रियंका चोपड़ा को देखकर जहां लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया, वहीं उनकी ड्रेस के वेल वाले पार्ट का मीम्स बनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये मीम्स हर तरफ वायरल हो रहा है. हर तरफ इसका मजाक बन रहा है.

एक ट्वीट में लिखा है कि प्रियंका की वेल मेरे फ्यूचर से भी बड़ा और ब्राइट है. दूसरे मीम में इसे मुंबई के 1RK फ्लैट से बड़ा बताया गया है.

सोशल मीडिय पर किए एक ट्वीट में कहा गया है कि प्रियंका चोपड़ा का 75 फुट लॉन्ग वेल मेरे पूरे अपार्टमेंट के लिए मेरी खिड़कियों के लिए डबल इन्सुलेशन के साथ मच्छर जाल के रूप में काम कर सकता है.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा के लिए ये गाउन बेहद खास है क्‍योंकि डिजाइनर राल्‍फ लॉरेन ने इससे पहले सिर्फ 3 और लोगों के लिए वेडिंग गाउन डिजाइन किया है और जो उन्हीं के परिवार से थे. ऐसे में प्रियंका हॉलीवुड-बॉलीवुड की पहली ऐसी सेलीब्रिटी हैं जिनके लिए इस डिजानर ने वेडिंग गाउन डिजाइन किया है.

LEAVE A REPLY

avatar