‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, नजर आई पूरी स्टारकास्ट

फ़िल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" का बीते दिन ट्रेलर लॉन्च किया गया. मुंबई के उपनगरीय इलाके में हुए ट्रेलर लॉन्च में सभी सदस्यों के साथ फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट नज़र आई थी.

फ़िल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का बीते दिन ट्रेलर लॉन्च किया गया. मुंबई के उपनगरीय इलाके में हुए ट्रेलर लॉन्च में सभी सदस्यों के साथ फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट नज़र आई थी. मुख्य अभिनेत्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंजली पाटिल, नितेश वाधवा, नचिकेत पूर्णापात्रे, बाल कलाकार ओम कनॉजिया, आदर्श भारती, प्रसाद के साथ फ़िल्म के निर्माता पी एस भारती और पेन की मालिक डॉक्टर जयंतीलाल गड़ा सभी अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाते हुए नज़र आये.

अभिनेत्री अंजलि पाटिल और नितेश वाधवा फिल्म में प्रेमी की भूमिका निभा रहे है और छोटे कान्हू का किरदार फ़िल्म में ओम कनॉजिया द्वारा निभाया गया है. ट्रेलर में छोटे कान्हू की यात्रा को दिखाया गया है जो अपनी मां की सुरक्षा के लिए शौचालय बनाने के अपने सपने को पूरा करने के लिए तैयार है और यह संघर्ष देश के प्रधान मंत्री तक पहुंच जाता है. इसमें स्लम क्षेत्र में रहने वाले लोगों के सामने आने वाली वास्तविक समस्या भी दर्शाई गई है। खुले में शौच और स्वच्छता की समस्या को यथार्थवादी स्पर्श के साथ दिखाया गया है.

देश में खुले में शौच और स्वच्छता की समस्याओं के मुद्दे को इस फिल्म में एक झुग्गी लड़के की कहानी के माध्यम से बताया जाएगा जो अपनी मां के लिए शौचालय बनाना चाहता है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे.

फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है.

डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन) और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” जो 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here