प्रेग्नेंसी की गलत खबर छापने पर पोर्टल पर फूटा नरगिस फाखरी का गुस्सा

एक पोर्टल ने नरगिस फाखरी को लेकर ये खबर छापी कि नरगिस अपने बॉयफ्रेंड मैट एलोजो से प्रेग्नेंट हैं. जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर वेबसाइट की फटकार लगाई.

बॉलीवुड में ग्लैमरस अदाकारा के टैग से मशहूर नरगिस फाखरी सुर्खियों में तो बनी ही रहतीं हैं. आने वाले समय में उनकी एक मूवी भी बड़े पर्दे पर आ रही है जिसका नाम ‘अमावस’ है. इस समय ये अदाकारा उसी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. मौजूदा दौर में सभी लोग खबरों के साथ-साथ फेक न्यूज भी सोशल मीडिया में पढ़ने को पा जाते हैं. ऐसी ही एक गलत खबर का शिकार हुईं हैं नरगिस फाखरी.

डिजिटल मीडिया के जमाने में किसी वेबसाइट ने नरगिस फाखरी को लेकर एक गलत खबर छाप दी थी. ये खबर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर थी. जो वेबसाइट ने लगायी थी. उसके बाद क्या था इस फेक न्यूज से सोशल मीडिया में भी हल्ला होना शुरू हो गया था. जब ये खबर अभिनेत्री को मिली तो वो बहुत गुस्सा हो गईं. उन्होंने वेबसाइट को फटकार लगाई और खबर हटाने के लिए कहा.

घटना कुछ ऐसी घटी थी कि एक पोर्टल ने नरगिस को लेकर ये खबर छापी कि नरगिस अपने बॉयफ्रेंड मैट एलोजो से प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद क्या था अभिनेत्री ने इसे लेकर तुरंत एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा, ‘इस खबर में एक भी सच्चाई नही है. इसे आप अपने पोर्टल से तुरंत बर्खास्त करें. आपके रिपोर्टर ने ना केवल गलत रिपोर्ट छापी बल्कि उसे बॉडी शेम किया, जो शायद किसी बीमारी से पीड़ित है. कोई भी खबर छापने से पहले फैक्ट्स को चेक करने की आदत डालें. ये आपके लिए भी अच्छा होगा और दूसरों के लिए भी’.