फिल्म बाईपास रोड के सेट पर जब अतीत की यादों में खो गए नील नितिन मुकेश

इस फिल्म में अदा शर्मा, गुल पनाग और रणजीत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म बाईपास रोड की शूटिंग के दौरान एक वक्त ऐसा आया जब अपनी यादों की भूलभुलैया में गुम हो गए। सीन की शूट के दौरान नील को अपनी पहली फिल्म जॉनी गद्दार के एक सीक्वेंस की याद आ गई। बीते सप्ताह नील ने एक सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई स्थित जुहू के एक बंगले में की। 2007 में आई श्रीराम राघवन की फिल्म जॉनी गद्दार का एक सीक्वेंस भी उन्होंने इसी बंगले में शूट किया था।

नील ने अपने एक बयान में कहा, “करीब 12 साल पहले फिल्म जॉनी गद्दार की शूटिग मैंने इसी आशीष बंगले में की थी। चूंकि बारह साल बीत चुके हैं तो मैं चित्रों से बंगले को पहचान नहीं सका। यहां आने के बाद जब मैंने इस जगह को पहचाना तो मुझे काफी आश्चर्य हुआ। इस जगह से मेरी काफी यादें जुड़ी हैं।”

फिल्म बाईपास रोड से नील के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश निर्देशन क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। इसके साथ ही नील भी बतौर निर्माता व लेखक इस फिल्म से अपने करियर को नई दिशा देने की तैयारी में हैं।

उन्होंने कहा, “नमन तब काफी छोटा था और मेरी फिल्म के सेट पर आता था लेकिन आज वह इस काबिल बन चुका है कि पूरे सेट की जिम्मेदारी उसके हाथ में है। मुझे पूरा विश्वास है कि मेरी तरह श्रीराम (राघवन) भी यह सुनकर काफी रोमांचित होंगे। वह मेरे और नमन के लिए प्रेरणा स्रोत हैं।”

इस फिल्म में अदा शर्मा, गुल पनाग और रणजीत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म की शूटिग की इस जगह के बारे में नमन ने कहा कि फिल्म में शामिल एक्शन सीक्वेंस के हिसाब से हमारे पास दो स्थानों का विकल्प था, लेकिन जुहू की लोकेशन हमें पसंद आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here