‘वैलेंटाइन डे’ पर क्या टाइगर श्रॉफ ने की दिशा पाटनी के साथ अपने इंगेज्ड होने की घोषणा?

टाइगर और दिशा लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं और उनके परिवार भी इस बात से अवगत हैं कि दोनों एक दूसरे के कितने करीब हैं.

युवाओं के दिल की धड़कन कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अभी शायद अपने इंगेज्ड होने की घोषणा की है! दरअसल एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे वह अपनी हाथ की रिंग को प्यार से किस करते नजर आ रहे हैं.

बात करें टाइगर द्वारा शेयर किये गए इस पोस्ट की तो इसमें आप उन्होंने सफेद टी-शर्ट और जींस में देख सकते हैं. इसके अलावा टाइगर को आप उनकी उंगली में पहनी हुई रिंग को प्यार से किस करते हुए देख सकते हैं. टाइगर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “टर्न आउट आई एम टेकन” (इसे लवस्ट्रेक के रूप में भी जाना जाता है) साथ ही आप प्यार भरे इमोजी और विंक इमोटिकॉन देख सकते हैं.

View this post on Instagram

Turns out I’m taken. 😍😉

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

रणवीर सिंह स्टारर ’83’ में ताहिर राज भसीन निभाएंगे इस दमदार क्रिकेटर की भूमिका

अब यह देख यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड यानी दिशा पाटनी से सगाई कर ली है. टाइगर और दिशा लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं और उनके परिवार भी इस बात से अवगत हैं कि दोनों एक दूसरे के कितने करीब हैं. दिशा को अक्सर टाइगर की मां और बहन के साथ चिल करते देखा जाता है.

अगर खबरों की माने तो टाइगर के परिवार के साथ इस जोड़ी ने नए साल का जश्न मनाया था. दिलचस्प बात यह है कि दिशा ने हाल ही में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ के साथ उनकी अगली रिलीज ‘भारत’ में भी काम किया है. उससे पहले, दिशा ने ‘बागी 2’ में टाइगर के साथ अभिनय किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here