प्रियंका और निक ने दोस्तों के ग्रैमी अवॉर्ड्स 2019 में नॉमिनेट होने का मनाया जश्न

बीती रात सभी ने अपने करीबी दोस्तों के नामांकन का जश्न मनाया. प्रियंका और निक भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनें. तस्वीरों में दोनों को एंजॉय करते देखा जा सकता हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी मैरिड लाइफ को बेहद एंजॉय कर रहें है. दोनों की ये खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. हाल ही में प्रियंका और निक ने ग्रैमी अवार्ड्स के प्री-इवेंट में एक शानदार एंट्री की, जहां उन्हें अपने उन दोस्तों से मिलते और उनका समर्थन करते देखा गया, जिन्हें ग्रैमी के लिए नॉमिनेट किया गया है. कल प्रियंका ने निक और शॉन मेंडेस के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्ट अकाउंट पर शेयर की. प्रियंका ने एक सफेद कलर की ड्रेस में थी.

हालांकि बीती रात सभी ने अपने करीबी दोस्तों के नामांकन का जश्न मनाया. प्रियंका और निक भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनें. पार्टी की तस्वीरों में प्रियंका और निक जमकर एंजॉय कर रहें है. एक फोटो में प्रियंका को एक दोस्त के साथ गल्ला गुड़िया का हुक स्टेप करते देखा जा सकता है. खैर, लगता है जैसे देसी गर्ल अपने बॉलीवुड नंबरों से सभी को मंत्रमुग्ध करने के मिशन पर है.

एक दूसरी तस्वीर में निक को एक विशाल चाकू के साथ केक पकड़े हुए देखा जा सकता है जबकि प्रियंका को पोज करते नजर आ रहीं है. प्रियंका ने बॉटल ग्रीन करल की ड्रेस में है जबकि निक सूट में देखे जा सकता है. प्रियंका ने लिखा, ‘क्या शानदार रात हमारे दोस्तों का जश्न मना रही है जो ग्रैमी के लिए नामांकित हैं .. आज रात सभी को शुभकामनाएं !!’

बता दें, आजकल प्रियंका अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म इसंट इट रोमांटिक का प्रोमोशन कर रही है. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here