प्रियंका चोपड़ा वैलेंटाइन डे पर 10 शहरों में करेंगी पार्टी

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका ने बंबल (सोशल नेटवर्किंग-कम-डेटिंग ऐप) के साथ मिलकर 24 घंटे की एक वेलेंटाइन डे पार्टी की योजना बनाई है.

पिछले दिसंबर में निक जोनस के साथ शादी के बाद ये प्रियंका चोपड़ा का पहला वेलेंटाइन डे है और प्रियंका चोपड़ा जोनस चाहती हैं कि इस वैलेंटाइन डे पर पूरी दुनिया प्यार के जश्न में शामिल हो.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने बंबल (सोशल नेटवर्किंग-कम-डेटिंग ऐप) के साथ मिलकर 24 घंटे की एक वेलेंटाइन डे पार्टी की योजना बनाई है, जो कई देशों में यात्रा करेगी. इसे डॉमिनो इफेक्ट वेलेंटाइन पार्टी का नाम दिया गया है. यह दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं को चोपड़ा के साथ पार्टी करने का मौका देगा.

प्रियंका चोपड़ा के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘चूंकि ये शादी के बाद का उनका पहला वेलेंटाइन डे है, इसलिए प्रियंका चाहती थीं कि ये खास हो. प्रियंका की टीम को ख्याल आया कि इस पार्टी की शुरुआत दुनिया के एक हिस्से में होगी और खत्म दुसरे हिस्से में.

ऑकलैंड में इस बैश की शुरुआत होगी. उसके बाद ये मनीला और मुंबई के बाद सिडनी में होगी. इस पार्टी के कार्यक्रम लंदन, बर्लिन, एम्सटर्डम, बार्सिलोना, टोरंटो में भी होगा, जिसमें अंतिम स्थान लॉस एंजिल्स है. जबकि प्रियंका लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से सभी जगह के लोगों से मिलेंगी और वो लॉस एंजिल्स में होने वाली पार्टी को अटेंड भी करेंगी.

लॉस एंजेलिस लेग की तैयारियों की देख रेख के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में भी गहरी दिलचस्पी ली. ‘बैश एक वर्ली हॉटस्पॉट में आयोजित की जाएगी और गेस्ट लिस्ट में डिनो मोरिया, मानुषी छिल्लर, शिबानी दांडेकर और मिलिंद सोमन शामिल हैं’.

मुंबई के इस बैश की मेजबानी रियल लाइफ कपल करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर करेंगे. अनुषा दांडेकर का कहना है कि वो ऐसा करने के लिए सहमत हुईं क्योंकि नेटवर्किंग साइट महिलाओं को उनकी पसंद को शक्ति देकर सशक्त बनाती है. ‘मैंने विश्वास किया है कि महिलाओं को सबसे आगे बढ़ाने के लिए उन्हें अपनी पसंद करने में सक्षम होना चाहिए. चूंकि पार्टी इसका प्रतिनिधित्व करती है. इसके लिए मैंने तुरंत हां कह दिया.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here