एक्टर पूरब कोहली दूसरी बार बने पापा, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

पूरब कोहली इस साल 26 जनवरी को दूसरी बार पिता बने हैं. हालांकि उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के जन्म की घोषणा एक पोस्ट के साथ की.

पॉपुलर एक्टर पूरब कोहली, जिन्होंने शो हिप हिप हुर्रे के साथ शोबिज की दुनिया में अपनी शुरुआत की, उन्होंने हाल ही अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की. बता दें, पूरब कोहली इस साल 26 जनवरी को दूसरी बार पिता बने हैं. हालांकि पूरब ने अब इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के जन्म की घोषणा एक पोस्ट के साथ की. पूरब कोहली ने बेटे की पहली तस्वीर पोस्ट करने के साथ उसका नाम भी बताया.

पूरब ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘बालों के गुच्छे आपस में खेल रहे हैं. हैलो ओसियन नूर मेरे बेटे 26.01.2019.’ वैसे पूरब और लूसी की पहली बेटी का जन्म दोनों की शादी से पहले हो चुका था. दोनों ने साल 2015 में शादी की थी.

पूरब ने कहा, “जब इनाया होने वाली थी तब हम शादीशुदा नहीं थे. लूसी ने मुझे आवाज दी और बोली- सुनो हमें बच्चा होने वाला है. मैं काफी खुश था. चलो उसका स्वागत करते हैं. पूरब ने कहा कि शादी का बहुत दबाव था. मेरी मां सबसे ज्यादा चिंतित थीं. पूरब ने कहा कि मैं इस बात के खिलाफ था क्योंकि मैं अपनी बच्ची को ये कभी महसूस नहीं कराना चाहता था कि हमने उसकी वजह से शादी की.

View this post on Instagram

#InayaAmelia discovering the #touchmenot plant

A post shared by Purab H Kohli (@purab_kohli) on

पूरब कोहली ने टेलीविजन शोज और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. टीवी स्क्रीन पर P.O.W- Bandi Yuddh Ke में उन्हें नायब सूबेदार सरताज सिंह के रूप में उन्हें बहुत सराहना मिली. इसके अलावा, हाल ही में पूरब वूट वेब श्रृंखला ‘इट्स नॉट दैट सिंपल’ में अभिनेता स्वरा भास्कर, सुमित व्यास के साथ अंगद शेरगिल के रूप में दिखाई दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here