हिमालय की यात्रा पर न‍िकलें रजनीकांत, घुड़सवारी करते आए नजर

रजनीकांत ने पिछले साल हिमालय में अपने दोस्तों के साथ एक मेडिटेशन सेंटर की स्थापना की थी.

मेगास्टार रजनीकांत पिछले कुछ दिनों से आध्यात्मिक यात्रा पर हैं. सोमवार को उन्हें हिमालय में घुड़सवारी करते हुए देखा गया. आध्यात्मिक यात्रा पर निकलने से पहले चेन्नई एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से कहा था कि उनकी यात्रा कम से कम 15 दिनों की होगी.

आपको बता दें कि रजनीकांत हर साल हिमालय जाते हैं और आध्यात्मिक गुरुओं से मिलते हैं. तस्वीर में वो सफेद कपड़े पहने एक आध्यात्मिक गुरु से बात करते नजर आ रहे हैं. सुपरस्टार रजनीकांत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने राजनीति में आने की घोषणा की थी. उसके बाद से यह उनकी पहली हिमालय यात्रा है.

रजनीकांत ने पिछले साल हिमालय में अपने दोस्तों के साथ एक मेडिटेशन सेंटर की स्थापना की थी. उन्होंने इसे योगोडा सतसंग सोसाइटी ऑफ़ इंडिया के सौ वर्ष पूर्ण होने की ख़ुशी में बनवाया था जिसकी स्थापना परमहंस योगानंद ने की थी. तो, रजनीकांत रिटायर नहीं हो रहे बल्कि कुछ दिनों के लिए हिमालय पर जाकर वापस आ जायेंगे. वैसे हिमालय पर जाने से पहले रजनीकांत ने कुछ दिनों पहले ही फेसबुक और इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है. इंस्टाग्राम पर उनकी फर्स्ट पोस्ट उन्हीं की सुपरहिट फिल्म कबाली से जुड़ी हुई थी. उन्होंने इस फिल्म की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था-वडकम! वांधुतेन नु सोलु! इसका मतलब है,उन्हें बता दो मैं आ गया हूं.

फिल्मों की तरह उन्हें सोशल मीडिया पर भी धमाकेदार एंट्री की.वैसे पिछले दिनों ही उनकी अपकमिंग फिल्म काला कारिकालन’ का टीजर रिलीज़ हुआ है.इसे उनके दामाद धनुष ने ट्विटर पर शेयर किया था जिसे फैन्स ने जबरदस्त पसंद किया था.फिल्म में नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी भी नजर आएंगे.जहां नाना पाटेकर पॉलिटिशियन के रोल में है वहीं रजनीकांत रॉबिनहुड की तर्ज पर डॉन की भूमिका में है.

 

इस फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी.