गले लगकर सुपरस्टार रजनीकांत ने कमल हासन को बेटी की शादी में इनवाइट किया

सुपरस्टार रजनीकांत के घर आने वाली 11 फ़रवरी को शहनाई बजने वाली है. इस दिन सुपरस्टार की बेटी सौंदर्या की शादी होने वाली है. जिसकी तैयारी में सुपरस्टार

सुपरस्टार रजनीकांत के घर आने वाली 11 फ़रवरी को शहनाई बजने वाली है. इस दिन सुपरस्टार की बेटी सौंदर्या की शादी होने वाली है. जिसकी तैयारी में सुपरस्टार का पूरा परिवार इस समय व्यस्त नज़र आ रहा है. आपको बता दें कि सौंदर्या की शादी 11 फरवरी को बिजनसमैन और अभिनेता विशागन वननगमुदी  से होने वाली है.

ऐसे में रजनीकांत समेत उनका पूरा परिवार जोर-शोर से तैयारियों में जुटा है. इस शादी के लिए अभिनेता रजनीकांत अपने बेहद ख़ास दोस्तों को बेटी की शादी का निमंत्रण खुद देने जा रहे हैं.

इसी बीच इनके फैंस के अन्दर ये सुगबुगाहट की शुरुआत हो गयी थी कि एक सुपरस्टार दूसरे सुपरस्टार से मिलने कब जा रहा है. यानी रजनीकांत अपने अजीज़ दोस्त कमल हासन के पास कब जायेंगे. इसका जवाब भी हम आपको दे ही देते हैं.

अभी हाल ही में रजनीकांत अपने दोस्त कमल हासन के घर शादी का निमंत्रण देने पहुंचे. उन्होंने कमल हासन से गले लगकर तहे दिल से उनका आभार व्यक्त करते हुए उन्हें अपनी बेटी सौंदर्या की शादी में आने के लिए निमंत्रण दिया.आपको बता दें कि इस शादी में और भी कई बड़ी शख्सियतें शामिल हो सकतीं हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here