रामगोपाल वर्मा ने रिलीज़ किया फिल्म ‘Lakshmi’s NTR’ का ट्रेलर, हो सकता है विवाद

बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा फिर से एक मूवी बड़े पर्दे पर लेकर आ रहें हैं. इस मूवी का नाम है ‘Lakshmi’s NTR’. जिसका ट्रेलर भी निर्देशक ने सोशल मीडिया पर रिलीज़

बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा फिर से एक मूवी बड़े पर्दे पर लेकर आ रहें हैं. इस मूवी का नाम है ‘Lakshmi’s NTR’. जिसका ट्रेलर भी निर्देशक ने सोशल मीडिया पर रिलीज़ कर दिया है.

आपको बता दें कि फिल्म के साथ विवादों का भी नाता फिल्म के निर्माण के शुरुआत से ही बना हुआ है. ये फिल्म एनटीआर की दूसरी पत्नी लक्ष्मी पार्वती पर बेस्ड बताई जा रही है.

वैलेंटाइन डे के मौके पर निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर इस आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया. ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि फिल्म का मूल विषय आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की लाइफ में दूसरी पत्नी के रूप में लक्ष्मी के आने के बाद क्या बदलाव होते है इसी के आसपास ही रहने वाला है.

आपको बता दें कि इस तीन मिनट के ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि  एनटी रामाराव की ज़िन्दगी में उनकी दूसरी पत्नी की एंट्री कैसे होती है. इसके साथ ही उनके शादी में बंधने को भी फिल्माया गया है. इसके साथ ही एक क्लिप में एनटीआर कहते नजर आते हैं कि “एन चंद्रबाबू नायडू एक सांप है, उसपर भरोसा करके मैंने बहुत बड़ी गलती की है.”

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ही हैं. इसके साथ ही वो एनटीआर के दामाद भी हैं. इस फिल्म के साथ विवादों का नाता रहा है और इस तरह के डायलाग से आगे और भी विवाद बढ़ सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here