रणवीर सिंह ने अभिमन्यु दासानी को दिया नॉक आउट पंच,मगर इस ‘मर्द को दर्द नहीं होता’

इस फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान देसी डेडपूल अभिमन्यु दासानी को बॉलीवुड के सिम्बा रणवीर सिंह ने बड़े ही बेलाग अंदाज़ में एक नॉक आउट पंच दिया, मगर सवाल है कि क्या इस मर्द को दर्द होगा?

अभिमन्यु दासानी की डेब्यू फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ की रिलीज़ से पहले ही काफ़ी चर्चा हो रही है और दुनिया भर के कई फ़िल्म फ़ेस्टिवल में धूम बचाने के बाद मानो अब हर कोई इस अनोखी फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हो. फ़िल्म के सितारे – अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया भी फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

ये फ़िल्म एक ऐसे देसी हीरो को हासिल अद्भुत शक्ति पर आधारित है जिसे किसी तरह का कोई शारीरिक दर्द महसूस नहीं होता है. हालांकि ये एक दुर्लभ किस्म की बीमारी है. ये एक ऐसा ‘सुपर हीरो’ है जो अपने कारनामों से आप सभी को चकित कर देगा.

खैर, अब बॉलीवुड के बड़े सितारे भी ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के प्रमोशन में रूचि दिखा रहे हैं और अपना योगदान दे रहे हैं. हाल ही में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में देनेवाले रणवीर सिंह का नाम भी ऐसे ही सितारों में शुमार है.

ग़ौरतलब है कि इस फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान देसी डेडपूल अभिमन्यु दासानी को बॉलीवुड के सिम्बा रणवीर सिंह ने बड़े ही बेलाग अंदाज़ में एक नॉक आउट पंच दिया, मगर सवाल है कि क्या इस मर्द को दर्द होगा? ये जानने के लिए आप देखिए ये मज़ेदार प्रोमो.

‘मर्द को दर्द नहीं होता है’ का लेखन और निर्देशन किया है वासन बाला ने और इसका निर्माण किया है आरएसवीपी मूवीज़ ने. इस फ़िल्म में महेश मांजरेकर, गुलशन देवैया, जिमित त्रिवेदी जैसे मंजे हुए कलाकार भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. बॉलीवुड की अब तक की सबसे अलहदा किस्म की फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ 21 मार्च, 2019 को देश भर में रिलीज़ होगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here