करीना ने कहा- ‘रणबीर को चाहिए वाइल्ड पार्टी तो सैफ को रोमांटिक डिनर है पसंद’

करीना ने हाल ही में अपने शो 'व्हाट वुमेन वांट' के लिए रेडियो जॉकी बनी है, जो इश्क एफएम पर प्रसारित होता है और निश्चित रूप से वो सबसे हॉट होस्ट में से एक है.

करीना कपूर खान बी-टाउन की गॉसिप क्वीन हैं और कोई भी इससे इंकार नहीं कर सकता. यहां तक ​​कि बेबो भी नहीं कर सकती. करीना ने हाल ही में अपने नए शो ‘व्हाट वुमेन वांट’ के लिए रेडियो जॉकी बनी है, जो इश्क एफएम पर प्रसारित होता है और निश्चित रूप से वो सबसे हॉट होस्ट में से एक है. वो शो में कई सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करती है और एक स्पेशल सेगमेंट में वो सेलिब्रिटी कॉलर्स को आमंत्रित करती है. हाल ही में उन्होंने अपने कजिन ब्रदर रणबीर कपूर को कनेक्ट किया, जिन्होंने करीना से पुछा अगर उन्हें अपने किसी प्यारे करीबी के लिए पार्टी प्लान करना होगा तो वो क्या करेंगी?

इस पर करीना ने तुरंत कहा, ‘आपको ये जानने की जरूरत है कि व्यक्ति वास्तव में क्या चाहता है – उनकी पसंद और नापसंद, किसी को रोमांटिक डिनर पसंद होता है तो किसी को वाइल्ड पार्टी. ये निर्भर करता है कि व्यक्ति कैसा है. उदाहरण के लिए, सैफ को चिल करना, बाहर घूमना, जैज सुनना और कुछ वाइन लेना पसंद है. इसलिए मैं हमेशा इस तरह से प्लान करती हूं. लेकिन अगर मुझे आपके (रणबीर) लिए एक प्लान बनाना पड़े तो ये बहुत वाइल्ड पार्टी होगी. ये सब व्यक्ति और समय पर निर्भर करता है.’

साफ है करीना ने रणबीर कपूर और अपने पति सैफ की एक बड़ी सीक्रेट का खुलासा किया है.