‘रेस 4’ से सलमान खान हुए बाहर, क्या सैफ अली खान की होगी दुबारा एंट्री ?

अब रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी अब फिर से इस फिल्म के लिए सैफ अली खान का नाम कंसीडर कर रहें हैं.

सैफ अली खान रेस फ्रैंचाइजी के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक थे. लेकिन इस फिल्म के तीसरे पार्ट में मेकर्स ने सैफ की जगह सलमान खान को कास्ट किया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक परफॉर्म किया, लेकिन क्रिटिक्स और फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर इस फिल्म की बैंड बजायी. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही ढेर सारे मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. अब रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी अब फिर से इस फिल्म के लिए सैफ अली खान का नाम कंसीडर कर रहें हैं.

यहां ध्यान देने वाली बात है कि सलमान खान ने ‘रेस 3’ के प्रमोशन्स के दौरान ये कहा था कि फिल्म की टीम ने ‘रेस 4’ को लेकर तैयारी शुरू कर दी है और आधिकारिक तौर पर इस फिल्म का ऐलान किया जाएगा. लेकिन अब जबकि सैफ अली खान का नाम दुबारा इस फिल्म के लिए सामने आ रहा है तो ये देखना मजेदार होगा कि क्या ‘रेस 4’ के मेकर्स सलमान को नाराज करके इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को कास्ट करते हैं.

वैसे इसमें कोई दो राय नहीं कि सैफ अली खान स्टारर ‘रेस 1’ और ‘रेस 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के साथ साथ फैंस और क्रिटिक्स, दोनों ने पसंद किया था.