माधुरी दीक्षित को संजय दत्त ने कहा ‘मैम’, बोले- ज्यादा काम करने की करूंगा कोशिश

टीजर लॉन्च इवेंट पर संजय दत्त ने सालों बाद माधुरी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी साझा किया. संजय ने इवेंट में माधुरी को मैम कहकर बुलाया.

करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी मूवी ‘कलंक’ में सालों बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्क्रीन शेयर करेंगे. ये दोनों स्टार्स 22 साल बाद फिल्मी पर्दे पर साथ दिखेंगे. ‘कलंक’ का टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया है.

टीजर लॉन्च इवेंट पर संजय दत्त ने सालों बाद माधुरी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी साझा किया. संजय ने इवेंट में माधुरी को मैम कहकर बुलाया. उन्होंने कहा- ‘कलंक में धर्मा, वरुण, आलिया, सोनाक्षी, सोनाक्षी, आदित्य और सबसे ज्यादा मैम माधुरी जी, जिनके साथ मैं कई सालों बाद काम कर रहा हूं, इस पूरी स्टारकास्ट के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा.’ संजय दत्त की ये बात सुनकर माधुरी भी मुस्कुराती हुई नजर आईं.

टीजर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म कलंक को लेकर आगे बातचीत में संजय दत्त ने बताया कि वह माधुरी दीक्षित के साथ आगे भी काम करने की इच्छा रखते हैं. इस मौके पर वरुण धवन ने संजय दत्त के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह सेट पर भी माधुरी दीक्षित को माधुरी मैम कहकर पुकारते थे.

 

फिल्म ‘कलंक’ में संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं. वही माधुरी दीक्षित बहार बेगम के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की अहम भूमिका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here