शाहरुख खान को आयी चैन की सांस, ‘जीरो’ हुई लीगल पचड़े से बाहर

हालही में 'जीरो' के एक पोस्टर को लेकर बड़ी कंट्रोवर्सी खड़ी हो गयी थी. मगर अब फिल्म के मेकर्स की तरफ से आए आधिकारिक बयान के बाद ये मामला खत्म होते दिख रहा है.

0
16

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुपरहिट बन गया था. लेकिन फिल्म के एक पोस्टर को लेकर बड़ी कंट्रोवर्सी खड़ी हो गयी थी. मगर अब फिल्म के मेकर्स की तरफ से आए आधिकारिक बयान के बाद ये मामला खत्म होते दिख रहा है.

दरअसल सिख समुदाय का कहना था कि फिल्म के पोस्टर में शाहरुख खान नोटों की हार पहने और गले में कृपाण पहने दिख रहे हैं. कृपाण सिखों के लिए एक धार्मिक विषय है और इसे मजाकिया ढंग से दिखाने पर उनकी धार्मिक भावना आहात हुई है. सिख समाज के मुताबिक ये बात बर्दाश्त से बाहर है. इस बारे में डीएसजीपीसी के धर्म प्रचार कमिटी के चेयरमैन ने एक लेटर जारी करते हुए कहा, ‘हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म का पोस्टर सामने आया है, जिसमें वो कृपाण पहने हुए नजर आ रहे हैं, जो इसका मजाक उड़ाने के समान है.’

फिल्म ‘जीरो’ के पोस्टर को लेकर कंट्रोवर्सी खड़ी होती देख मेकर्स ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि फिल्म के पोस्टर में शाहरुख खान ने कृपाण नहीं बल्कि कटार पहना हुआ है और मेकर्स के इस बयान को एक्सेप्ट करते हुए फिल्म के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात करने वाले एमएलए का कहना है कि उन्होंने इस बयान को स्वीकार कर लिया है और उन्हें अब फिल्म से कोई प्रॉब्लम नहीं है.

LEAVE A REPLY

avatar