शाहिद कपूर ने दी प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को ये सलाह

करण जौहर के चर्चित शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के इस सीजन में कई मशहूर बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की है. चाहे अर्जुन कपूर हों या फिर दिग्गज अभिनेता आमिर खान

करण जौहर के चर्चित शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के इस सीजन में कई मशहूर बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की है. चाहे अर्जुन कपूर हों या फिर दिग्गज अभिनेता आमिर खान. सभी ने इस चैट शो में आकर कुछ दिलचस्प बातें की हैं. यही करण के शो का कांसेप्ट भी है.

मौजूदा सीजन में कई लोगों ने माना कि वो एक प्यार भरे रिश्तें में किसी के साथ हैं. तो कई लोगों ने अपने पूर्व प्रेमी के बारे में भी कुछ बातें कहीं. आने वाले एपिसोड में शहीद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के साथ नज़र आने वाले हैं.

ये एपिसोड आने वाले रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा. प्रोमो में ये दिख रहा है कि करण जौहर सवाल करते हैं शहीद से कि वो निक जोनस को क्या सलाह देना चाहेंगे.

इस सवाल का बेबाकी से जवाब देते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि ‘ कभी पीछे मत हटना भाई, आपके साथ असली देसी गर्ल है’. इसमें कोई राज़ नही है कि प्रियंका चोपड़ा और शाहीद कपूर कभी एक दूसरे को डेट किया करते थे. लेकिन सच्चाई तो ये भी है कि इस बात को इन दोनों ने कभी सबके सामने माना नही.

वहीं शाहिद कपूर भी मीरा राजपूत के संग साल 2015 में शादी के बंधन में बंध गए.