साइना नेहवाल के बॉयोपिक में श्रद्धा कपूर की जगह अब परिणीति करेंगी लीड रोल

श्रद्धा कपूर ने इस प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिया है और इसमें नयी एंट्री हुई है परिणीति चोपड़ा की, बता दें कि एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा कपूर इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नज़र

मौजूदा दौर में भारतीय हिंदी सिनेमा कई बायोपिक का गवाह बना, इसके एक ये भी कारण है कि लोगों को असल ज़िन्दगी के नायकों की कहानी देखने में दिलचस्पी तो रहती है, इसी तरह की एक बायोपिक की काफी समय से चर्चा रही है, ये बायोपिक है भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की, जिनके ऊपर एक बायोपिक आने वाली है.

आपको बता दें कि इस बायोपिक में साइना नेहवाल का किरदार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर करने वालीं थी, लेकिन अब खबर निकलकर सामने आ रही है कि श्रद्धा कपूर ने इस प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिया है और इसमें नयी एंट्री हुई है परिणीति चोपड़ा की, बता दें कि एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा कपूर इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नज़र आने वालीं हैं, इसी व्यस्तता के कारण उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिया अब जाकर मना कर दिया है.

View this post on Instagram

#SAINA

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इस किरदार में अपनी काफी रूचि भी दिखाई है, ये खबर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के फैंस के लिए किसी ख़ुशी से कम नहीं होने वाली है. इसके साथ ही इस खबर की पुष्टि प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने भी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here