इस तरह श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ने ‘छिछोरे’ के क्रू मेंबर्स को किया सरप्राइज

'छिछोरे' की पूरी कास्ट को प्रोडक्शन हाउस की तरफ से स्पशेल गुडी बैग दिए गए थे. वहीं श्रद्धा और सुशांत ने भी अपनी तरफ से टीम मेंबर्स को सरप्राइज किया.

श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में अपनी फिल्म छिछोरे की शूटिंग पूरी की है. जबकि इस फिल्म पूरी कास्ट को प्रोडक्शन हाउस की तरफ से स्पशेल गुडी बैग दिए गए थे. वहीं श्रद्धा और सुशांत, दोनों ही एक्टर ने फैसला किया कि वो भी अपनी तरफ से टीम मेंबर्स को सरप्राइज करेंगे और इसी वजह से असिस्टेंट डायरेक्टर्स के ग्रुप को, जो इस कॉलेज ड्रामा में उनके साथ काम कर रहें है, उन्हें अपनी तरफ से कुछ गिफ्ट सेंड किए.

प्रोडक्शन के एक सोर्स का कहना है, ” समय के साथ-साथ ADs और एक्टर्स का परिवार जैसा रिश्ता बन जाता है. दोनों सितारों ने टीम के लिए किताबें और फूल खरीदे. श्रद्धा को पढ़ना बहुत पसंद है और उन्होंने तीन इंटर्न्स को कुछ कॉपीज गिफ्ट कीं, जिन्होंने प्रोजेक्ट पर भी काम किया. इतना ही नहीं, उन्होंने हैंड रिटेन लेटर भी लिखे, जिससे सभी भावुक हो गए. ”

बता दें कि फिल्म ‘छिछोरे’ कुछ दोस्तों की कहानी है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, वरुण शर्मा और सिद्धार्थ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहें है. वहीं फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी का है. छिछोरे इस साल 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here