अंदाजा लगाइए कि श्रद्धा कपूर हैदराबाद में अपने साथ किसे ले कर गयी है?

श्रद्धा कपूर अपनी अगली बिग बजट फिल्म 'साहो' में अपने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गयी है, जिसमें वो प्रभास के साथ नजर आएंगी.

हाल ही में, श्रद्धा कपूर अपनी अगली बिग बजट फिल्म ‘साहो’ में अपने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गयी है, जिसमें वो प्रभास के साथ नजर आएंगी। लेकिन इस बार श्रद्धा अकेले नहीं गयी है बल्कि अपने इस सफर में एक साथी को अपने साथ ले कर गयी है। ये कोई और नहीं बल्कि एक कोरियोग्राफर है जो हैदराबाद में ‘साहो’ की शूटिंग पर उनके साथ सफर कर रहे हैं।

दरअसल एक नई डांस फिल्म की हाल ही में घोषणा की गई है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ चुकी, ‘एबीसीडी’ टीम के साथ एक बार फिर काम कर रही है।

जब से व्यस्त श्रद्धा कपूर ने रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में कदम रखा है, वो पहले दिन से ही इसकी तैयार में जुट गयी हैं। अपनी तैयारी को जारी रखने के लिए श्रद्धा कपूर अपने साथ एक कोरियोग्राफर ले कर गई है ताकि वो शूटिंग से पहले और ‘साहो’ की शूटिंग के पैक-अप के बाद अभ्यास कर सके।

हम श्रद्धा कपूर को कई बार स्क्रीन पर अपने डांस मूव्स के साथ जादू बिखेरते हुए देख चुके हैं। ‘सुन साथिया’, ‘छम छम’, ‘हाई रेटेड गबरू’ श्रद्धा कपूर के चार्टबस्टर गीत हैं, जहां उनके डांसिंग अवतार को जनता जनार्दन द्वारा बेहद पसंद किया गया है और एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए श्रद्धा अपनी डांस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने साल की शुरुआत बैक-टू-बैक शूटिंग शेड्यूल के साथ की है, विशेष रूप से विभिन्न शैली की फिल्मों के साथ जो उन्हें व्यस्त रख रही हैं। श्रद्धा कपूर का शेड्यूल काफी व्यस्त है, क्योंकि वो विभिन्न स्थानों पर तीन अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रही है।

अभिनेत्री न केवल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही है बल्कि ब्रांड की शूटिंग भी कर रही है जिसके लिए श्रद्धा लगातार मुंबई और हैदराबाद के बीच यात्रा कर रही हैं, जहां वो एक्शन फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग कर रही हैं।

हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने ‘छीछोरे’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब ‘साहो’ में अपने अगले एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो चुकी है।

फिल्मों की बात करें तो ‘स्त्री’ की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में ‘साहो’, ‘छिछोर’, ‘साइना’ और ‘एबीसीडी’ की अगली किस्त 2018 में रिलीद होने के लिए तैयार है, जिसमें अभिनेत्री विभिन्न किरदारों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।