राजामौजी की RRR से डेजी एडगर जोन्स हुई आउट,श्रद्धा कपूर को किया अप्रोच

एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा भी इस फिल्म में एंट्री लेने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर(RRR) से ब्रिटिश एक्ट्रेस डेजी एडगर जोन्स बाहर हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डेजी एडगर जोन्स ने कुछ निजी कारणों के चलते इस फिल्म को छोड़ दिया है. ख़बरों की मानें तो डेजी की जगह अब फिल्म के मेकर्स ने उनके रोल के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया है.

फिल्म में राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगी.डेजी एडगर जोन्स द्वारा फिल्म छोड़ने की न्यूज़ आरआरआर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई है.

बता दें कि, श्रद्धा कपूर की पिछली रिलीज फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी. वहीँ, साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ श्रद्धा जल्द ही तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं. श्रद्धा प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में नज़र आएँगी. ऐसे में श्रद्धा की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म आरआरआर के मेकर्स चाहते हैं कि श्रद्धा उनकी फिल्म का हिस्सा बनें.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा भी इस फिल्म में एंट्री लेने की पूरी कोशिश कर रही हैं और जल्द ही एक्ट्रेस को लेकर फिल्म आरआरआर के मेकर्स फाइनल डिसीजन ले लेंगे.डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, ‘आरआरआर’ 30 जुलाई, 2020 को दुनियाभर में एक साथ 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here