सोफिया हयात ला रही है अपनी बायोग्राफी, इस क्रिकेटर के साथ डेटिंग का होगा जिक्र

टेलीविज़न की दुनिया में कई ऐसी शख्सियत हुईं हैं. जिन्होंने अपने काम की वजह से कम और विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं. उन्ही में से एक हैं मॉडल एक्टर सोफ़िया हयात

टेलीविज़न की दुनिया में कई ऐसी शख्सियत हुईं हैं. जिन्होंने अपने काम की वजह से कम और विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं. उन्ही में से एक हैं मॉडल एक्टर सोफ़िया हयात. जो अक्सर किसी न किसी सनसनी की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं.

अगर हालिया रिपोर्ट्स की माने तो बहुत जल्द सोफ़िया हयात अपनी ज़िन्दगी के ऊपर एक किताब लेकर आ रहीं हैं. जैसे ही मीडिया गलियारों में ये खबर आई कि सोफ़िया हयात एक किताब लेकर आ रहीं हैं. तो सबसे बड़ा सवाल यही उठने लगा कि क्या उसमे भारतीय स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा का ज़िक्र भी होगा.

ऐसा इसलिए क्यूंकि किसी दौर में खुद सोफ़िया ने मीडिया के सामने रोहित से रिश्तों की बात को हवा दी थी. अब इस मामले में सोफ़िया हयात ने एक लीडिंग न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए कहा कि “हां वो सब बातें सही थीं, इस बात का ज़िक्र मैं इस किताब में भी करूंगी. इस आने वाली किताब में मेरे और रोहित शर्मा के रिश्ते का ज़िक्र भी होगा.”

आगे बोलते हुए सोफ़िया ने कहा कि “पहली बार मैं और रोहित लंदन में एक क्लब में मिले थे. एक कॉमन दोस्त ने हम दोनों की मुलाकात करवाई थी. तब मैं नही जानती थी रोहित को, क्यूंकि मैं क्रिकेट नही देखती हूं. इसके बाद हम दोनों ने काफी देर तक बातें की, फिर एक शांत जगह में चले गए. जहां रोहित ने मुझे पहली ही मुलाकात में किस भी किया था.”

आगे सोफ़िया ने कहा कि ‘उसके बाद चार दिन बाद रोहित मेरे घर में मेरे साथ रहने आ गया. हमने कुछ दिन अच्छा समय बिताया. फिर मैं भारत लौट आई. उसके बाद भी हम मिलते रहे, कभी उसके यहां कभी होटल में, हम दोनों ने अच्छा और इंटिमेट समय एक दूसरे के साथ बिताया. रोहित एक सुलझा हुआ अच्छा इंसान भी है.’

एक सवाल पर सोफ़िया ने जवाब दिया कि “हां हम कई बार मुंबई में भी मिले. जुहू और बांद्रा में हम अक्सर मिलते रहते थे. फिर उसके बाद जब मैंने सुना कि रोहित ने मीडिया से मुझे बस उसका फैन बताया है. इससे मुझे काफी दुख हुआ. फिर मैंने आगे बढ़ने का सोच लिया. इसके साथ ही हमारा ब्रेकअप भी हो गया.”

रिश्ता तोड़ने के पहले मैंने रोहित को मैसेज भी किया था कि ‘सुनो मैं तुम्हारी फैन नही हूं, तुमने बहुत गिरी हुई हरकत की है, अब मैं तुम्हारा चेहरा भी देखना नही चाहती. इसके बाद मैंने रोहित को अपने ट्विटर से भी ब्लाक कर दिया था. उसके सारे कॉन्टेक्ट्स मैंने ब्लाक लिस्ट में डाल दिए थे.’