क्या सोनाक्षी सिन्हा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक साथ बड़े पर्दे पर आ सकते हैं नज़र ?

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ तो बना ही ली है, इसके साथ उनके पास कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स भी हैं. अभी अभिनेत्री सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ तो बना ही ली है, इसके साथ उनके पास कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स भी हैं. अभी अभिनेत्री सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अपने आइटम सांग को लेकर, इन सबसे अलग अभी नयी खबर आ रही है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ नज़र आ सकतीं हैं.

जिस प्रोजेक्ट में ये दोनों कलाकार एक साथ दिख सकते हैं वो है फिल्म ‘बोले चूड़ियां’. आपको बता दें कि इस फिल्म नवाज़ अपने छवि से अलग एक रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ सकते हैं.

इस पहले हवा में एक खबर और आई थी कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का नाम आगे चल रहा है, लेकिन अभी की रेपोएर्ट्स के अनुसार इस प्रोजेक्ट के लिए अब सोनाक्षी सिन्हा को लेने का विचार है.

आपको बता दें कि अभी इस खबर की कोई आधिकारिक घोषणा नही हुई है. लेकिन एक पोर्टल के अनुसार ‘फिल्म के निर्देशक लीड रोल के लिए सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर विचार कर रहें हैं.’

इस फिल्म को नवाज़ प्रोड्यूस करेंगे राजीव भाटिया और किरण भाटिया के साथ मिलकर, अगर ऐसा कुछ होता है तो सोनाक्षी के फैंस के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here