सोनाली बेंद्रे ने मुंबई की दिवाली को किया मिस, न्यूयॉर्क में मनाई दिवाली

ट्विटर पोस्ट में सोनाली बेंद्रे ने लिखा है कि न्‍यूयॉर्क में द‍िवाली मुंबई से काफी बाद होती है. यहां ना भारतीय परिधान हैं फ‍िर भी छोटी सी पूजा की. सभी को द‍िवाली की शुभकामनाएं.

0
27

बॉलीवुड में सभी अपने अपने तरीखे से दिवाली मनाते है. कई बॉलीवुड स्टार्स दिवाली पर पार्टी होस्ट करते है तो कई स्टार्स मुंबई से दूर हॉलीडे पर निकल जाते है. लेकिन एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की दिवाली रहीं काफी हार्ट टचिंग. न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं सोनाली बेंद्रे ने इस बार विदेश में ही दिवाली मनाई है. इस मौके पर सोनाली के साथ उनके पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर मौजूद थे.

सोनाली बेंद्रे ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर दिवाली मनाते हुए कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सोनाली बेंद्रे दीया जलाकर पूजा करती दिख रही हैं. अपने ट्विटर पोस्ट में सोनाली बेंद्रे ने लिखा है, “न्‍यूयॉर्क में द‍िवाली मुंबई से काफी बाद होती है. यहां ना भारतीय परिधान हैं फ‍िर भी छोटी सी पूजा की. सभी को द‍िवाली की शुभकामनाएं.”

साफ है न्यूयॉर्क में दिवाली मना रहीं एक्ट्रेस ने इस बार मुंबई की दिवाली को बेहद मिस किया है.

बता दें, सोनाली बेंद्रे को हाईग्रेट मेटास्‍टेट‍िक कैंसर नाम की बीमारी हुई थी और इसका खुलासा उन्होंने सोशल मीड‍िया पर किया था. इसके बाद सोनाली इलाज के लिए न्‍यूयॉर्क रवाना हो गई थीं.

हाल ही में सोनाली, प्र‍ियंका चोपड़ा के न्‍यूयॉर्क में हुए ब्राइडल शॉवर में पहुंची थीं जिसकी एक पिक्चर समाने आई थी. इसमें नीतू कपूर भी नजर आ रही थी. सोनाली बेंद्रे ने इस मौके पर बेहद सिंपल रेड कलर की ड्रेस कैरी की थी.

LEAVE A REPLY

avatar