श्रीदेवी की बरसी की पूजा में बोनी कपूर समेत इमोशनल नज़र आया कपूर परिवार

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी को इस फिल्म इंडस्ट्री ने पिछले साल 24  फ़रवरी को खो दिया था. आने वाली 24 फ़रवरी को उनके निधन को एक साल पूरा हो जाएगा

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी को इस फिल्म इंडस्ट्री ने पिछले साल 24  फ़रवरी को खो दिया था. आने वाली 24 फ़रवरी को उनके निधन को एक साल पूरा हो जाएगा. लेकिन कपूर परिवार तिथि के हिसाब से आज यानी 14 फ़रवरी को दिवंगत अभिनेत्री की बरसी की पूजा कर रहा है.

इस मौके पर बोनी कपूर अपनी दोनों बेटी जान्हवी कपूर और खुशी के साथ चेन्नई में मौजूद रहे. ये पूजे दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की आत्मा की शांति के लिए रखी गयी है.

आपको बता दें कि श्री देवी की बरसी की पूजा में बोनी कपूर,जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ अभिनेता अनिल कपूर भी मौजूद रहे. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के लिए ये पूजा उनके मायके वाले घर यानी चेन्नई में रखी गयी थी.

श्रीदेवी की याद में रखी गयी इस पूजा की कुछ तस्वीरें निकलकर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में पूरा परिवार ग़मगीन नज़र आ रहा है. सदाबहार एक्ट्रेस के जाने के एक साल के बाद भी उनके परिवार का गम कम होने का नाम नही ले रहा है.

 

आपको बता दें कि जब अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कहा था तो अपने परिवार को ही नही बल्कि पूरे देश को ग़मगीन कर दिया था. इनकी मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को चकित करके रख दिया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here