सुई धागा: शादी की छुट्टी पर अनुष्का, अकेले सुई में धागा डालते नजर आए वरुण

एक्टर वरुण धवन ने सिलाई करते हुए एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर डाली है, इस फ‍िल्‍म में अनुष्‍का भी उनके साथ आएंगी नजर...

Advertisement
अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ की तैयारी शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग वैसे तो अगले साल फरवरी में शुरू होंगी, लेकिन वरुण ने वर्कशॉप ज्वॉइन कर लिया है. उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

इसकी फोटो वरुण ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. फिलहाल वरुण का दर्जी बनना असलियत नहीं बल्कि अपनी फिल्म के प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म को यशराज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है.

Advertisement

यशराज फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वरुण धवन की तीन फोटो डाली गई है. इन फोटो में वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे फोटो में सुई धागा से कपड़ों पर स्टिच लगा रहे हैं. वरुण ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो डालते हुए लिखा है कि हाथ-पैर का मेल गुरु, सुई-धागे का खेल शुरू!

इस फिल्म को अगले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन शरत कटरिया कर रहे हैं. खबरों की मानें तो वरुण कपड़े के व्यवसायी के किरदार में होंगे. हाल ही विराट के साथ शादी रचाने वाली अनुष्का शर्मा इस फिल्म में को-स्टार होंगी. शादी से वापस आने के बाद सबसे पहले आनंद एल राय की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगी. जिसके बाद वह फरवरी 2018 में ‘सुई-धागा’ फिल्म की शूटिंग की शुरूआत करेंगी.

 

 

Advertisemet