रणवीर सिंह स्टारर ’83’ में ताहिर राज भसीन निभाएंगे इस दमदार क्रिकेटर की भूमिका

'83' साल 1983 में विश्व कप जीतने की कहानी है.

जब से बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह को कबीर सिंह की ’83 ‘के लिए चुना गया है, तब से उनके किरदार और फिल्म से जुडी प्लानिंग की बहुत सारी खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. हाल ही में रणवीर ने पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव के साथ कुछ समय बिताने की इच्छा जताई, जिसके बाद अब दिलचस्प रिपोर्ट सामने आई है. दरअसल फिल्म डायरेक्टर कबीर ने कपिल देव के बाद, अब अपने सुनील गावस्कर को ढूंढ लिया है.

हां, आप सही पढ़ रहे हैं! रणवीर सिंह स्टारर ’83 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. मर्दानी, फोर्स 2 और मंटो जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जानें वाले एक्टर ताहिर राज भसीन को इस किरदार जे लिए चुना गया है. इसके बाद फिल्म अपनी कास्ट के साथ तैयार है जिसमे पंकज त्रिपाठी मैनेजर मान सिंह, एक्टर चिराग पाटिल क्रिकेटर सैयद किरमानी, पंजाबी एक्टर अम्मी विर्क बलविंदर सिंह और तमिल एक्टर जीवा क्रिकेटर क्रिश श्रीकांत की भूमिका निभाने वाले हैं.

Movie review: बंदिशे तोड़ने की ख्वाहिशें हैं जोया अख्तर की ‘गली…

ताहिर राज भसीन का जुड़ाव इस फिल्म में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को जोड़ेगा. बता दें कि इस खबर की जानकरी जानेमाने फिल्म क्रिटिक्स तरन आदर्श ने ट्वीट कर दी है.

’83 कपिल देव की यात्रा पर आधारित है, जिसमे उनके मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा वर्ष 1983 में विश्व कप जीतने की कहानी को दिखाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here