तनुश्री दत्ता ने कंगना रनोट को लिखा लेटेर, कहा-वो पावरफुल एक्ट्रेस हैं

तनुश्री दत्ता ने लिखा कि कंगना रनोट A++ ऐक्ट्रेस हैं. एक एक्स्ट्रा प्लस इसलिए क्योंकि बॉलिवुड में वो बिना किसी सपोर्ट, बिना किसी ए-लिस्ट स्टार के रिकमंडेशन के हैं.

कंगना रनोट, जो फिलहाल अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की सफलता को एंजॉय कर रहीं है, उन्होंने हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को काफी कुछ सुनाया था. साथ ही कंगना ने आमिर खान और आलिया भट्ट को उनकी कॉल का जवाब ना देने और उनकी फिल्म का समर्थन ना करने के लिए भी स्लैम किया. लेकिन रिसेंटली अनुपम खेर कंगना का सपोर्ट किया और उन्हें रॉकस्टार कहा था. अब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी कंगना का खुलकर समर्थन कर रहीं है. हाल ही में उन्होंने एक ओपन लेटेर लिखा, जिसमें तनुश्री ने कंगना के काम की तारीफ की है.

तनुश्री दत्ता ने अपने लेटेर में लिखा कि कंगना रनोट A++ ऐक्ट्रेस हैं. एक एक्स्ट्रा प्लस इसलिए क्योंकि बॉलिवुड में वो बिना किसी सपोर्ट, बिना किसी ए-लिस्ट स्टार के रिकमंडेशन या बिना किसी हाई प्रोफाइल सरनेम के हैं. इसके साथ ही उन्होंने बाकी ऐक्ट्रेस की तरह दिखावेभरा, पर्फेक्ट और साफ-सुथरी छवि का लबादा नहीं ओढ़ा हुआ है. तनुश्री ने उनके अभिनय को भी पावरफुल कहा.

तनुश्री ने आगे लिखा कि कंगना ये लोग आपको इसलिए सपॉर्ट नहीं कर रहे क्योंकि ये आपके टैलंट से डरे हुए हैं और आपकी हिम्मत को पसंद नहीं करते. वे खुद को भगवान समझते हैं. तनुश्री ने ये भी बताया कि उन्होंने अब तक फिल्म नहीं देखी है लेकिन उनके यूएस फ्रेंड्स ने उन्हें ये फिल्म देखने के लिए कहा है. उन्होंने बताया कि उनके पैरंट्स ने ये फिल्म ओपनिंग वीक में ही देख ली और उन्होंने काफी तारीफ की, खासकर आपके परफॉर्मेंस की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here