इस कंपनी ने लगाया एक्टर अर्जुन रामपाल पर 1 करोड़ का लोन नहीं चुकाने का आरोप

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को लेकर एक मुसीबत भरी खबर निकलकर सामने आ रही है. दरअसल रिपोर्ट के अनुसार मामला कुछ ऐसा है कि मई 2018 में एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को लेकर एक मुसीबत भरी खबर निकलकर सामने आ रही है. दरअसल रिपोर्ट के अनुसार मामला कुछ ऐसा है कि मई 2018 में एक्टर ने वायटी एंटरटेनमेंट कंपनी से 1 करोड़ रुपये का लोन लिया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता ने 12 प्रतिशत के ब्याज के साथ 90 दिनों में लोन वापस करने का वादा किया था. लेकिन ना सिर्फ अर्जुन ने अपनी डेड लाइन तोड़ी बल्कि लोन भी वापस नहींं किया.

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन रामपाल ने कंपनी को चेक दिया था वो भी बाउंस हो गया था. जिसके बाद कंपनी ने एक्टर को लीगल नोटिस भी भेजा था. जिसमें ये कहा गया था कि वो 14 दिन के अन्दर ब्याज सहित पैसे लौटा देंगे. हालांकि वो ऐसा करने में भी नाकामयाब हो गये.

वहीं एक रिपोर्ट ये भी कहती है कि करीब नवम्बर के समय में एक्टर ने कंपनी को 7.5 लाख वापस भी किए थे. वहीं कंपनी के वकील दासगुप्ता इस बात को भी नकारते हुए कहते हैं कि अर्जुन ने कंपनी को एक भी पैसा वापस नहीं किया है. जितना भी उन्होंने लोन लिया था उसका एक कौड़ी भी कंपनी के पास वापस नही आया है. कंपनी ने इस मामले को लेकर अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है.

अगर ये रिपोर्ट्स सच निकलती है तो ये वाकई एक्टर अर्जुन रामपाल के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here