पॉजिटिव रिव्यु के साथ जानिए विकी कौशल की फिल्म ‘उरी’ के पहले दिन के कलेक्शन

इंडियन आर्मी के शौर्य गाथा को दर्शाती फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. आदित्य धार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में विकी कौशल नज़र आ रहें हैं

इंडियन आर्मी के शौर्य गाथा को दर्शाती फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. आदित्य धार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में विकी कौशल नज़र आ रहें हैं. उनके साथ इस फिल्म में यामी गौतम,परेश रावल,मोहित रैना भी अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए दिख रहें हैं.

गिरीश जौहर के अनुसार फिल्म ‘उरी’ ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस में 4-5 करोड़ के बीच में कलेक्शन करने में कामयाब रही है. उन्होंने कहा कि “ सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड इस एक्शन पैक्ड मूवी को लोगों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. जिससे फिल्म ने पहले दिन 4-5 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही लोगों का रुझान इस मिलिट्री ड्रामा मूवी की तरफ बढ़ा था’.

उन्होंने आगे कहा कि ‘इसमें कोई शक नही है कि लोगों को विकी कौशल को मिलिट्री ऑफिसर की तरह भी देखना था. विकी कौशल की अभिनय कला इस फिल्म के लिए सबसे बड़ी यूएसपी बनकर सामने आ रही है’.

‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लोगों से अधिकतर अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रहीं हैं. इंडियन एक्सप्रेस की शुभ्रा गुप्ता फिल्म को 2 स्टार्स देते हुए कहतीं हैं कि ‘ इस तरह की मूवी देखकर अच्छा लगता है,जिसमे देश के सिपाही रियल दिखें. फिल्म में अभिनय भी अच्छा है’.