सलमान खान की ‘भारत’ में क्या यंग धीरूभाई अंबानी का किरदार निभाएंगे वरुण धवन?

कथित तौर पर 'भारत' में वरुण धवन और कैटरीना कैफ की भूमिका बेहद दिलचस्प है और वरुण धवन 'भारत' एक आइकोनिक रोल प्ले करते दिखेंगे.

सलमान खान की अपकमिंग ‘भारत ‘ 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रहीं ये फिल्म पहले प्रियंका चोपड़ा की वजह से चर्चा में रही. क्योंकि इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका को साइन किया गया था, लेकिन बाद में निक के साथ शादी के चलते उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी. जिसके बाद कैटरीना कैफ को ‘भारत’ फीमेल लीड रोल प्ले करने के लिए कास्ट किया गया. हालांकि, वरुण धवन का भी इस फिल्म में एक दिलचस्प कैमियो है. कथित तौर पर फिल्म में वरुण और कैटरीना की भूमिका बेहद दिलचस्प है और वरुण धवन ‘भारत’ एक आइकोनिक रोल प्ले करते दिखेंगे.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार वरुण ‘भारत’ में एक युवा धीरूभाई अंबानी की भूमिका निभाएंगे. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, ‘अली और भारत की टीम फिल्म से जुड़ी हर डिटेल सीक्रेट रख रहीं है. हालांकि हम सभी जानते हैं कि फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओडे टू माय फादर’ की रीमेक है. लेकिन टीम उनकी दी गई भूमिकाओं के बारे में बहुत विचारशील रही है और हां, वरुण धवन जो एक छोटी सी भूमिका में कास्ट से साथ नजर आएंगे, एक प्रसिद्ध भारतीय व्यवसायी के यंगर वर्जन को निभाते दिखाई देंगे. पहले ये स्पष्ट नहीं था कि वरुण का कैमियो एक गीत होगा या कोई भूमिका. लेकिन अब ये साफ है कि वो ‘भारत’ में दिवंगत धीरूभाई अंबानी के यंगर वर्जन के रूप में नजर आएंगे.’

सूत्र ने पोर्टल को ये भी बताया कि ‘भारत’ में कैटरीना, सलमान खान की बॉस की भूमिका निभाएंगी.

वैसे ये पहली बार है जब कैटरीना, वरुण और सलमान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. ‘भारत’ को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर प्रोड्यूस कर रहें है. ये फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज होने वाली है. ‘भारत’ में तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और आसिफ शेख की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं है.