ऑस्ट्रेलिया को मात देने के बाद, विराट-अनुष्का नए साल के जश्न के लिए निकले सिडनी

ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त लेने के बाद,विराट अपने साथियों के साथ सिडनी के लिए रवाना हो गएं हैं

आम इंसान हो या खास हर कोई 31 दिसम्बर के शाम का इंतज़ार करता है. सभी लोग अपने – अपने तरीके से नए साल का स्वागत करते हैं. साथ ही साथ परिवार वालों या फिर दोस्तों के साथ इस शाम को जश्न में डूबा देते हैं. कुछ इसी तरह का प्लान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी है. ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त लेने के बाद,विराट अपने साथियों के साथ सिडनी के लिए रवाना हो गएं हैं. जहां उनका अगला मैच भी है.

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने भी उन्हें ज्वाइन किया. दोनों सिडनी के लिए साथ में ही रवाना हुए. अनुष्का-विराट नए साल का स्वागत सिडनी से ही करेंगे. भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया में अपनी पत्नी अनुष्का के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में अनुष्का बहुत खूबसूरती से अपना चेहरा छुपाते हुए नज़र आ रहीं हैं. अनुष्का की खूबसूरती के साथ विराट ने फोटो में लिखा कि ‘ हम नए साल का स्वागत करने के लिए सिडनी के लिए निकल गएं हैं, इस बार मैं नए साल का जश्न अपनी पत्नी अनुष्का के साथ मनाऊंगा’.

आपको बता दें कि अनुष्का अभी हालिया में ही शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आयीं थीं. जिसमे इन्होने काफी अच्छी अदाकारी दिखाई थी. जहां फिल्म को  दर्शकों से मिक्स्ड प्रतिक्रियाएं मिलीं, वहीं लोगों ने अनुष्का की अदाकारी को पसंद किया था.