हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवादास्पद बयान पर विराट कोहली ने दी अपनी प्रतिक्रिया

करण जौहर के चर्चित के साथ विवादों में भी रहने वाले चैट शो में एक एपिसोड बहुत वायरल हो रहा है. इस एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के दो सदस्य करण के मेहमान बनकर पहुंचे थे.

करण जौहर के चर्चित के साथ विवादों में भी रहने वाले चैट शो में एक एपिसोड बहुत वायरल हो रहा है. इस एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के दो सदस्य करण के मेहमान बनकर पहुंचे थे. ये थे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल. इस शो के फोर्मेट के अनुसार सवाल जवाब में दोनों खिलाड़ियों ने बेबाकी से जवाब तो दिया. लेकिन हार्दिक पांड्या भावनाओं में कुछ ज्यादा ही बह गए. भाषा की मर्यादा तक को लांघते हुए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर दिए.

ज्सिके बाद से ही उनको चारों तरफ से घेर लिया गया है. तीन दिन पहले उन्होंने माफ़ी भी मांगी है. सबको ये इंतज़ार था कि कप्तान विराट कोहली का इसपर क्या प्रतिक्रिया रहती है.

प्रेस से बात करते हुए कोहली ने इस मामले में कहा कि ‘मैं कहना चाहूंगा कि भारतीय क्रिकेट टीम का सदस्य होने के नाते इस तरह की बातों से टीम का कोई भी सदस्य उनका साथ नही देता है. ये उनके निजी विचार हो सकते हैं’.

आगे बोलते हुए कोहली ने कहा कि ‘भारतीय टीम दोनों प्लेयर्स का समर्थन नही करती है. दोनों ने जैसी भी बातें चैट शो में की हैं ये उनके विचार हैं. हमारी टीम के नही. इस मामले में हमारी तरफ से उनको किसी भी तरह का समर्थन नही है’.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया में वन डे सीरीज की शुरुआत होने वाली है.

View this post on Instagram

About Last Night! 🍾👑 #Fam 🤗

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

LEAVE A REPLY

avatar