रणवीर की ’83’ में नजर आएंगे वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मैल्कम मार्शल के बेटे माली मार्शल

सूत्रों का कहना है कि कबीर खान ने रणवीर सिंह स्टरर फिल्म '83' को ओरिजिनल रुप देना चाहते हैं और माली के साथ लंबे समय से बातचीत कर रहे थे.

भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत पर कबीर खान की अपकमिंग निर्देशित फिल्म ’83 ‘ में एक और बेटा अपने पिता के जूते में कदम रख रहा है. चिराग पाटिल अपने पिता संदीप पाटिल की जगह तो फिल्म में दिखेंगे ही. अब खबर है कि दिवंगत वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज मैल्कम मार्शल के बेटे माली उनके किरदार को पर्दे पर निभाएंगे. सूत्रों का कहना है कि कबीर फिल्म को ओरिजिनल रुप देना चाहते हैं और माली के साथ लंबे समय से बातचीत कर रहे थे. इस सोर्स का कहना है, “माली अपने पिता की तरह तेज गेंदबाज और मध्य क्रम के बल्लेबाज हैं और पूरी तरह से फिल्म के लिए फिट हैं.”

कबीर खान ने वेस्टइंडीज के अन्य प्रसिद्ध खिलाड़ियों के बेटों से भी संपर्क किया है और उनके साथ बातचीत चल रही है. जिसमें तेज गेंदबाज कार्ल ग्रीनिज का बेटा गॉर्डन ग्रीनिज भी शामिल है. टीम को उन खिलाड़ियों की भी तलाश है, जो टीम इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करेंगे जिन्होंने सेमीफाइनल में भारत के साथ से खेला था.

जब कबीर खान से संपर्क किया गया तो उन्होंने खबर कन्फर्म की, “हां, हम माली मार्शल के लिए रोमांचित हैं. लेजेंड मैल्कम मार्शल के बेटे ने उनके पिता की भूमिका निभाई है, न केवल वो अपने पिता की तरह दिखता है बल्कि उनकी गेंदबाजी एक्शन भी बिल्कुल उनकी तरह है. जैसा कि हम सभी जानते हैं, मैल्कम मार्शल तेज गेंदबाजों के डरावने वेस्टइंडीज चौकड़ी का हिस्सा थे.

कबीर खान की टीम हाल ही में 10 दिनों के प्रशिक्षण और बॉन्डिंग सेशन के लिए धर्मशाला में थी. कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ और यशपाल शर्मा जैसे दिग्गज ’83’ टीम के पूर्व क्रिकेटर कोच बलविंदर सिंह संधू द्वारा संचालित कुछ ट्रेनिंग सेशन में शामिल हुए. अभिनेताओं को अंडर -19 क्रिकेटर राजीव मेहरा द्वारा प्रशिक्षित भी किया जा रहा है. अब वो मुंबई में अपना प्रशिक्षण फिर से शुरू करेंगे. मधु मंटेना, विष्णु इंदुरी, शिबासीष सरकार और कबीर द्वारा निर्मित फिल्म लंदन और स्कॉटलैंड में 15 मई को शुरू होगी. इसकी शूटिंग 100 दिन के शेड्यूल में होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here